language
Hindi

साप्ताहिक राशिफल: बेकार की परेशानियां बढ़ सकती हैं

view219 views

मेष राशि (21 मार्च – 19 अप्रैल)

सोचे हुए काम पूरे नहीं होने से आपका मूड खराब हो सकता है। इन दिनों में नए काम की शुरुआत न करें। इस सप्ताह अधूरे कामों को पूरा करने की कोशिश करें। आपका फालतू खर्चा और मेहनत दोनों बढ़ सकते हैं। थकाने वाली यात्राएं इन दिनों में हो सकती है। चिड़चिड़ाहट और थकान बढ़ सकती है। इस सप्ताह के आखिरी दिनों में आपको धन लाभ हो सकता है।


वृषभ राशि (20 अप्रैल – 20 मई)

आपको अपनी  मेहनत के अच्छे नतीजे भी मिलेंगे। बिजनेस करने वाले लोगों को इनकम बढ़ाने के मौके मिल सकते हैं। साथ काम करने वाले लोगों से मदद मिलेगी। सप्ताह के बीच का समय पारिवारिक मामले निपटाने के लिए शुभ है। इन दिनों में छोटे-मोटे विवाद निपट सकते हैं। सेहत के मामलों में आपको संभलकर रहना होगा। लापरवाही करने से आपकी परेशानी बढ़ सकती है।


मिथुन राशि (21 मई - 20 जून) 

ये सात दिनों में  गुरु, मंगल और राहु-केतु की स्थिति आपके लिए ठीक रहेगी। इनके प्रभाव से आपकी उन्नती होगी। नौकरी और बिजनेस के लिए समय अच्छा है। पारिवारिक मामलों के लिए भी समय अच्छा रहेगा। परिवार से मदद मिलेगी। कोई शुभ काम शुरू हो सकता है साथ ही आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा।


कर्क राशि (21 जून -  22 जुलाई)

न दिनों में आपके कामकाज की तरीफ होगी। आपको अपनी  मेहनत के अच्छे नतीजे भी मिलेंगे। बिजनेस करने वाले लोगों को इनकम बढ़ाने के मौके मिल सकते हैं। साथ काम करने वाले लोगों से मदद मिलेगी। सप्ताह के बीच का समय पारिवारिक मामले निपटाने के लिए शुभ है। इन दिनों में छोटे-माेटे विवाद निपट सकते हैं। सेहत के मामलों में आपको संभलकर रहना होगा।


सिंह राशि (23 जुलाई – 22 अगस्त) 

लापरवाही करने से आपकी परेशानी बढ़ सकती है। लव लाइफ के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा। परिवार के कुछ खास मामले या फैसले इन दिनों में पूरे हो सकते हैं। सुस्ती, थकान, शारीरिक कमजोरी, आत्मविश्वास और ऊर्जा की कमी भी आपको महसूस होगी। इसके साथ ही परिवार से सामंजस्य नहीं बन पाएगा। सेहत के मामलों में भी आपको संभलकर रहना होगा। लापरवाही से बचें।


कन्या राशि (23 अगस्त – 22 सितंबर)

लव लाइफ के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा। परिवार के कुछ खास मामले या फैसले इन दिनों में पूरे हो सकते हैं। इस सप्ताह कुछ जरूरी और खास काम किस्मत की मदद से पूरे हो सकते हैं। आपको दोस्तों, रिश्तेदारों और भार्इ-बहन से मदद मिलेगी। हालांकि सप्ताह के आखिरी दिनों में आपकी टेंशन बढ़ सकती है। सेहत पर भी सितारों का अशुभ असर पड़ेगा।


तुला राशि (23 सितंबर – 22 अक्टूबर)

इस सप्ताह आपको एक्स्ट्रा इनकम हो सकती है। किस्मत का साथ मिलेगा। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है। बिजनेस करने वाले लोगों के लिए भी समय अच्छा है। पुराने निवेश से इस महीने आपको पैसा मिल सकता है। लव लाइफ और दाम्पत्य जीवन के लिए भी ये सात दिन अच्छे रहेंगे।


वृश्चिक राशि (23 अक्टूबर – 21 नवंबर)

नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है। साथ काम करने वाले लोगों से मदद मिलेगी। सप्ताह के आखिरी दिनों में आपको संभलकर रहना होगा। सेहत के मामले में सावधान रहें। मानसिक तनाव और डर बढ़ सकता है। कामकाज के उलझे हुए मामले इस सप्ताह आप सुलझा सकते हैं। आप अपनी याेजनाएं या कोई राज की बात किसी से शेयर न करें। इस सप्ताह आप जोखिमभरे काम करेंगे और उनमें सफल भी हो जाएंगे।


धनु राशि ( 22 नवंबर – 21 दिसंबर)

धीरे-धीरे आपके कामकाज में सुधार हो सकता है। नौकरीपेशा लोग सप्ताह के आखिरी दिनों में कोई बड़ा काम निपटा सकते हैं। अधिकारियों से मदद मिल सकती है। बिजनेस करने वाले लोगों को भी रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो सकता है। नए लोगों से मिलेंगे। सोचे हुए प्लान पर काम शुरू हो सकता है। इन दिनों में खर्चा जरूर होगा, लेकिन इस खर्चे का फायदा आपको आने वाले दिनों में मिलेगा। यात्राओं का योग बन रहा है।


मकर राशि (22 दिसंबर – 19 जनवरी)

सप्ताह की शुरुआत में आपका खर्चा बढ़ सकता है। इन दिनों में बहुत से काम अचानक होंगे। आपके भावनात्मक संबंध अचानक से मजबूत होंगे। अपनी सेहत को सुधारने और शौक पूरे करने में आपका पैसा खर्चा हो सकता है। इस सप्ताह किसी भी तरह के अवैध काम न करें। इन दिनों में आप पारिवारिक यात्रा कर सकते हैं।


कुंभ राशि (20 जनवरी – 18 फरवरी)

दूर स्थान के लोगों से मदद मिलेगी। इन दिनों में आप एक अच्छे रणनीतिकार साबित होंगे। सेहत के मामले में आपको संभलकर रहना होगा। लव लाइफ और दाम्पत्य जीवन के लिए ये सप्ताह शुभ रहेगा। इन दिनों में बिजनेस करने वाले लोग नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।


मीन राशि (19 फरवरी – 20 मार्च)

यह सप्ताह आपके लिए सबसे अच्छा सप्ताह हो जाएगा। इस सप्ताह आपको कामकाज में किस्मत का साथ मिलेगा। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं। इस सप्ताह के बीच में नौकरीपेशा लोगों को बड़े अधिकारियों से गुप्त रुप से मदद मिल सकती है। काम-काज में रुकावटें आने से परेशान न हों। सप्ताह के बीच का समय आपके लिए ठीक रहेगा। 



आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी