language
Hindi

2 अक्टूबर राशिफल

view501 views

मेष राशि

मेष राशि के जातक पूरी तरह संतुलन में रहेंगे। आज भले ही आपको किसी के समर्थन की दरकार नहीं रहेगी और ना ही आप किसी से समर्थन पाने की उम्मीद करेंगे, लेकिन फिर भी आपको अपने आप लोगों का समर्थन प्राप्त होगा।


वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज कुछ नया ट्राइ करने के लिए उतावले रहेंगे। वैसे तो आप अपने रूटीन में ही ज्यादा सहज रहते हैं लेकिन आज आप कुछ नई चीज सीखने की कोशिश करेंगे और चाहेंगे कि कोई नई स्किल आपको हासिल हो।


मिथुन राशि

आपके आसपास जितने भी लोग है आज आप उनको अपने नियंत्रण में लेने की कोशिश करेंगे। आज आप बातों में नहीं काम करने में दिलचस्पी लेंगे। आज आप खुद में नेतृत्व क्षमता का अहसास करेंगे।


कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए सबकुछ बस परिवार ही है, लेकिन परिवार का मतलब हमेशा गंभीर रहना ही नहीं है आप उनके साथ मस्ती कीजिए, बाहर घूमने जाइए और बढ़िया एडवेंचर ट्रिप प्लान कीजिए। आज का दिन इस लिहाज से बहुत बढ़िया है।


सिंह राशि

सिंह राशि के जातक वैसे ही बहुत साहसी और ऊर्जावान रहते हैं लेकिन आज यही खूबी आपके लिए समस्या बन सकती है क्योंकि आप बहुत ही कम तैयारी के साथ बड़ी बाधा को पार करने की कोशिश करेंगे जो निश्चित रूप से सही नहीं होने वाला।


कन्या राशि

आज आप कड़ी मेहनत करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। आज आपका सारा ध्यान अपने काम पर रहेगा और इसी खूबी की वजह से आप दूसरों की सामने अपने नंबर बना लेंगे। आज आप सामाजिक रहेंगे और इसका आपको फायदा मिलेगा।


तुला राशि

आज आप किसी भी ऐसे मसले को अपने हाथ में ना लें जिसे सुलझाना आपके बस की बात नहीं। कोई भी कदम उठाने से पहले आप ये जरूर सोच लें कि क्या इस चीज के लिले आप अपना सबकुछ दांव पर लगा सकते हैं या नहीं, क्योंकि आज सवाल जीने-मरने का होने वाला है।


वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को जब तक छेड़ा ना जाए वह खतरनाक नहीं होते लेकिन अगर एक बार उन्हें छेड़ दिया तो खामियाजा भुगतने के लिए भी तैयार रहना चाहिए। सामान्यतौर पर आपको सबसे ज्यादा गुस्सा तब आता है जब कोई आपको व्यक्तिगत तरीके से नुकसान पहुंचान कराने की कोशिश करता है लेकिन आज आपका गुस्सा इसलिए निकलेगा क्योंकि कोई है जो आपके रास्ते की बाधा बनना चाह रहा है।


धनु राशि

धनु राशि के जातक आज अपने जीवन में चल रही परेशानियों का हल निकालने की कोशिश करने जा रहे हैं और यकीन मानिए आज आप ऐसा कर भी लेंगे।


मकर राशि

मकर राशि के जातक बहुत मेहनती होते हैं और कुछ बेहे कर गुजरने की हिम्मत भी रखते हैं लेकिन आप कुछ ऐसा नहीं करते जिसे लोग स्टूपिड करार देते हैं। आज आप कुछ नया काम करने की शुरुआत कर सकते हैं।


कुंभ राशि

जितना काम आप कर नहीं पाएंगे, उससे ज्यादा काम आज आप अपने हाथ में ले लेंगे। आज आप कुछ बड़े नुकसान भी कर सकते है, इसलिए ये सुझाव आपके लिए खास है कि आज जितना नुकसान कर लें उतना ही का2 अक्टूबर राशिफल 

म बिगाड़ें, क्योंकि काम तो बिगड़ना तय है।


मीन राशि

मीन राशि के जातक आज कुछ बड़े निर्णय लेने जा रहे हैं। लेकिन आपको इस बात की कोशिश करनी चाहिए कि जो भी काम करें उसमें गलती होने की गुंजाइश ना रखें, अन्यथा आपको बड़ा नुकसान हो सकता है।

 

 

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी