language
Hindi

20 दिसंबर राशिफल

view183 views

मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों के लिए खास बात यह है कि आज वे अपनी गलतियों से दूसरों को दुखी कर सकते हैं। आज आप शक्ति और सत्ता के लालच में रहेंगे और सामने वाले की जरूरत समझे बिना उनका दिल तोड़ देंगे।


वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज प्रमोशन की चाहत रख सकते हैं। लेकिन अच्छी बात यह है कि आप बिना किसी दुख या चोट पहुंचाए अपना काम कर सकते हैं। आज आपको किसी भी प्रकार से ज्यादा  मेहनत करने की जरूरत नहीं है क्योंकि चीजें अपने आप बनती जाएंगी।


मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक वैसे भी सामाजिक सरोकार वाले होते हैं और आज दूसरों की फिक्र इन्हें बहुत सताएगी। अगर आज खुद को शांत रखना चाहते हैं तो आसपास की बातों पर ज्यादा ध्यान ना दें।


कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए एक सुझाव यह है कि आज ज्यादा सोचने से बचें। ये लोग वैसे भी बहुत संवेदनशील होते हैं और आज कुछ ज्यादा ही भावुक रह सकते हैं। यकीन मानिए हालात इतने बुरे भी नहीं हैं जितने आपको लगता है।


सिंह राशि

सिंह राशि जातक वैसे भी बहुत इगोइस्टिक माने जाते हैं, इनका अहम हमेशा आगे रहता है। लेकिन आज आपको खुद पर थोड़ा नियंत्रण रखना चाहिए। किसी से कुछ भी बोलने से पहले सोच लें आप क्या बोल रहे हैं और किसे बोल रहे हैं।


कन्या राशि

कन्या राशि के लोग हर चीज, हर घटना की जड़ तक जाने की सोचते हैं। यही उनकी गलती होती है क्योंकि उनके आसपास के लोग उनसे परेशान हो जाते हैं। आज इस स्वभाव को ना अपनाएं तो ही अच्छा है।


तुला राशि

तुला राशि के जातक आज अन्य राशियों के लिए बहुत विश्वसनीय रहेंगे। लोग आज आपके ऊपर आंख मूंदकर विश्वास कर पाएंगे। आज आप इस बात का फायदा उठा सकते हैं लेकिन सिर्फ सकारात्मक रूप से।


वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोग आज डर को सहन नहीं कर पाएंगे। इस वजह से हो सकता है ये अन्य लोगों के लिए कुछ ऐसा कर जाए जो उन्हें कष्ट पहुंचाए।


धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज पूर्ण रूप से ऊर्जावान रहेंगे। आज आपका साहस मकर राशि के जातकों से भी ज्यादा होगा। आज आप जिस चीज के लिए मेहनत करेंगे वह आपकी हो जाएगी, इसलिए ज्यादा परेशान न हों।


मकर राशि

मकर राशि के जातकों की खास बात यह है कि वह पहले से बहुत मजबूत निश्चय वाले हैं और और आज आप अपने दिमाग को और दृढ़ कर ही निर्णय लेने वाले हैं। आज हो सकता है आपका प्रपोजल रिजेक्ट हो जाए इसलिए ज्यादा मेहनत ना करें।


कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक सत्ता से ज्यादा परिवर्तन में विश्वास रखते हैं। लेकिन अगर आज आप शक्ति के जरिए परिवर्तन चाहते हैं तो आज का दिन आपका है।


मीन राशि

मीन राशि के लोग आज बहुत बड़ी जिम्मेदारियों को निभा सकते अहिं लेकिन संभावना है कि आपको इसका क्रेडित ना मिले। आज आप अपनी सिक्स्थ सेंस से दूसरों को गाइड कर सकते हैं। 

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी