language
Hindi

3 अक्टूबर राशिफल

view103 views

मेष राशि

आज आप खुद को सफल करने की पूरी कोशिश करेंगे। इस चक्कर में आप बहुत से लोगों को दुख भी पहुंचा जाएंगे और शायद अपनी सीमाओं को भी पार कर जाएं, इसलिए थोड़ा संभलकर।


वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को जिद्दी कहा जाता है। वैसे तो ये लोग कभी सत्ता के लिए लालची नहीं रहते लेकिन आज हो सकता है आपको बिना किसी ज्यादा मेहनत किए, या फिर इच्छा के बिना भी सत्ता अपने हाथ में रखने का अवसर मिल जाए। ये आपके लिए अच्छा रहेगा।


मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग आज अपने से ज्यादा दूसरों की फिक्र करने वाले हैं। लेकिन अगर आपकी योजनाएं कुछ ज्यादा बड़ी हैं तो आज आप उन्हें पूरा कर पाते में सक्षम साबित नहीं होने वाले, इसलिए एक दिन का इंतजार करना ही बेहतर है।


कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास है। आपका ध्यान सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार पर केन्द्रित रहने वाला है। अन्य लोग धन कमाने के लिए दौड़ने वाले हैं और आप अपने परिवार के लिए अपना सारा समय दे देंगे।


सिंह राशि

सिंह राशि के जातक वैसे भी किसी बात की परवाह नहीं करते, किसी चीज का भय नहीं रखते और आज तो ये सब उनसे बहुत ही दूर रहने वाला है। लेकिन ध्यान दें, अगर आपने दूसरों के साथ सांमजस्य नहीं बैठाया तो आपको ही लोग पीछे छोड़ देंगे।


कन्या राशि

कन्या राशि के जातक हमेशा सचेत रहते हैं इसलिए ऑफिस में  अपने प्रतिद्वंदियों से उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं होने वाली है। आज बेहतर यही रहेगा कि आप अपने काम से काम ही रखें।


तुला राशि

तुला राशि के लोग आज दूसरों के लिए कार्य करेंगे, दूसरों के लिए अगर खुद को पीछे रखना पड़े तो भी ये पीछे नहीं हटते। आज आप बहुत बैलेंस रहने वाले हैं।


वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक अपने काम से काम रखते हैं। वे किसी के ऊपर ज्यादा ध्यान नहीं देते। लेकिन अगर आज भी खुद को रिजर्व रखें और आसपास के माहौल पर नजर नहीं रखेंगे, तो मुसीबत में पड़ पाएंगे।


धनु राशि

धनु राशि के लोगों को आज उन लोगों की दरकार रहेगी जो आपका समर्थन में रहने वाले हैं। आज आप दूसरी राशि वाले लोगों के आकर्षण का केन्द्र रहेंगे और उनसे काफी सम्मान भी प्राप्त करेंगे।


मकर राशि

मकर राशि के लोग आज कठिन परिश्रम करने से भी नहीं चूकने वाले, आज इसी के बल पर आप सफल होंगे ना कि दूसरे लोगों की कमियां निकालकर या उन्हें परेशान करके।


कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक आज अपने आइडिया को दूसरे लोगों तक पहुंचाने में सफल रहेंगे। आज लोग आपकी बहुत कद्र करेंगे। ये आपके बहुत काम आएगा।


मीन राशि

मीन राशि के जातक समाज में सम्मान प्राप्त करते हैं, आज आपको किसी दूसरे की टीम में शामिल होकर काम करेंगे और इसमें आपको काफी सफलता भी मिलेगी।

 

 

 

 

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी