language
Hindi

4 दिसंबर राशिफल

view147 views

मेष राशि (21 मार्च 19 अप्रैल)

जातक कड़ी मेहनत के साथ-साथ ये भी जानते हैं कि स्मार्ट वर्क कैसे किया जाता है। आज आप बिना कुछ ज्यादा मेहनत किए अन्य लोगों से अपने अनुसार कार्य ले सकते हैं। यकीन मानिए लोग खुशी-खुशी आपकी बात मान भी जाएंगे।


वृषभ राशि (20 अप्रैल – 20 मई)

आज आसपास चल रही गॉसिप को बहुत एंजॉय करने जा रहे हैं। आज का दिन बहुत आसान है लेकिन अगर आप खुद किसी मुसीबत को अपना बनाने लगें तो हम कुछ नहीं कर पाएंगे।


मिथुन राशि (21 मई से 20 जून)

आज थोड़ा परेशान रहने वाले हैं। अगर ऑफिस का प्रेशर नहीं झेल पा रहे हैं तो घर जाएं और अपने परिवार के साथ एंजॉय करें। आज आप फैमिली के साथ टाइम एंजॉय करेंगे।


सिंह राशि (23 जुलाई  से 22 अगस्त)

आज आप किसी धार्मिक आयोजन में बढ़चढ़कर भाग ले सकते हैं। आपको वाहन सावधानीपूर्वक चलाने की सलाह दी जाती है। निवेश बढ़ेगा किन्तु लाभदायक रहेगा। आपकी यात्रा सुखद रहेगी।


कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

सिंह राशि के जातक बहुत घूमने-फिरने वाले होते हैं। लेकिन अगर इनके साथ कोई गलत करता है तो ये उसे कुछ भी करके मजा चखाते हैं। आज कुछ आपको बड़बोला या शेखचिल्ली समझ सकते हैं वहीं कुछ आपको बड़े सपनों वाल नेता मानेंगे।


कन्या राशि (23 अगस्त – 22 सितंबर)

कन्या राशि के जातक ज्यादा बाहर आना-जाना पसंद नहीं करते, लेकिन आज आप अपने इस स्वभाव से बदलाव लने की कोशिश कर सकते हैं। आज आप ऊंचाई में पहुंचने का डाइरेक्ट रास्ता ढूंढ़ेंगे, सीढ़ी का हर पायदान आपके लिए जरूरी नहीं है।


तुला राशि (23 सितंबर – 22 अक्टूबर)

तुला राशि के जातक आज किसी बहस में उलझ सकते हैं। हालांकि अपने काम में आप परफेक्ट हैं लेकिन बहस करने के लिए वजह की जरूरत तो नहीं होती।


वृश्चिक राशि (23 अक्टूबर – 21 नवंबर)

वृश्चिक राशि के लोगों को आज बहुत सोशल रहना पड़ेगा। अगर जरा सी भी असावधानी बरतते हैं तो आपकी इमेज खराब हो सकती है। इसलिए जरा संभलकर।


धनु राशि (22 नवंबर – 21 दिसंबर)

धनु राशि के जातकों को आज दूसरों की सहायता करने के बड़े और महत्वपूर्ण अवसर मिलने वाले हैं इसलिए आज आप इस समय को अपनी इमेज बनाने के प्रयोग कर सकते हैं।


मकर राशि (22 दिसंबर – 19 जनवरी)

मकर राशि के जातकों को आज हालातों में वो बदलाव नजर आएगा जिसका इंतजार वो काफी समय से कर रहे हैं। आज का दिन अपने भय से मुक्ति पाने का है।


कुंभ राशि (20 जनवरी – 18 फरवरी)

आज आपके भीतर के असली इंसान को निकालने का दिन है, बहुत हो गया दिखावा। आज का दिन आपका है तो खुलकर एंजॉय करें लेकिन किसी का दिल दुखाने की कोशिश ना करें।


मीन राशि (19 फरवरी – 20 मार्च)

आज एक बड़ा अवसर हाथ लगने वाला है, जिसका फायद उठाकर वे अपने आसपास के लोगों को अच्छे से समझ पाएंगे और फिर उसी के अनुसार अपना आगे का भविष्य तय करेंगे।

 

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी