language
Hindi

4 अक्टूबर राशिफल

view409 views

मेष राशि (21 मार्च – 19 अप्रैल)

आज आपको अपने मित्रों के सहयोग से धन-लाभ हो सकता है और आपके परिवार के लोगों का आपस में प्रेम भी बढ़ेगा। अगर आप पूरे समर्पण के साथ कार्य करेंगे तो वह कार्य अवश्य पूरा होगा। आपके द्वारा किए गए निवेश भी लाभदायक रहेंगे।


वृषभ राशि (20 अप्रैल – 20 मई)

आपको अपने परिवार की ओर से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी और उनके सहयोग से आपके बहुत से कार्य भी पूर्ण होंगे। विशिष्ठ व्यक्तियों की सलाह आपके बहुत काम आएगी।


मिथुन राशि (21 मई से 20 जून)

आज आपकी संपन्नता में बढ़ोतरी होगी, धैर्य और सहनशक्ति से आपको सफलता मिलने की उम्मीद है। प्रभुत्‍व व संपन्‍नता बढ़ सकती है। साहस व धैर्य से सफलता के आसार। सामा‍जिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आकस्मिक धन लाभ के आसार भी दिख रहे हैं।


कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने जा रहे हैं तो आपको विशेष लाभ प्राप्त होने के आसार हैं। प्रतिभागियों को विशेष लाभ के आसार। व्‍यापार व्‍यवसाय में लाभदायक स्थिति। प्रमोशन में आ रही रुकावट दूर होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना।


सिंह राशि (23 जुलाई – 22 अगस्त)

अगर किसी जरूरी कार्य में बाधा आ रही है तो आज वह दूर हो सकती है। पारिवारिक जनों के बीच प्रेम में भी बढ़ोतरी होगी और मित्रों से चल रहा मनमुटाव भी समाप्त होने की कगार पर है। संतान की चिंता दूर हो सकती है।


कन्या राशि (23 अगस्त – 22 सितंबर)

आज आपकी अपने करीबी मित्रों से मुलाकात होने की संभावना है। आपके सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी साझेदारी में भी लाभ मिलेगा। दिन समाप्त होते-होते आपको कोई शुभ संदेश मिल सकता है। 


तुला राशि (23 सितंबर – 22 अक्टूबर)

आज आप व्यापार के लिए कोई यात्रा कर सकते हैं, प्रोफेशन और कामकाज में भी समंवय बना रहेगा। आपके दैनिक कार्य आसानी से पूर्ण हो सकते हैं। मेहमाननवाजी के लिए तैयार रहना होगा।


वृश्चिक राशि (23 अक्टूबर – 21 नवंबर)

आपके अपने साहस और पराक्रम से योजनाओं के सफल होने की संभावनाएं हैं। साहस और पराक्रम से नवीन योजनाएं सफल हो सकती हैं। आपको भूमि भवन का सुख भी प्राप्त होने की उम्मीद है। व्यापार के लिए की गई यात्रा सफल रहेगी।


धनु राशि (22 नवंबर – 21 दिसंबर)

आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और कार्यों में आ रही विघ्न बाधाएं भी समाप्त होने जा रही है। पूर्ण रुचि और लगन से किए गए कार्य अवश्य आपको सफलता दिलवाएंगे। पद प्रतिष्‍ठा में बढ़ोतरी संभव।


मकर राशि (22 दिसंबर – 19 जनवरी)

संतान की ओर से खुशी मिल सकती है। सामाजिक प्रतिष्‍ठा में वृदि्ध हो सकती है। आपकी सहमति से कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव। उच्‍च शिक्षा पूर्णता की ओर।


कुंभ राशि (20 जनवरी – 18 फरवरी)

जीवन में उतार चढ़ाव का दौर बना रहेगा। कार्य की अधिकता चिड़चिड़ा बना देगी। आर्थिक परेशानी चिंता का कारण बन सकती है। सेहत का ध्‍यान रखें।


मीन राशि (19 फरवरी – 20 मार्च)

आज के दिन किसी को कोई आश्‍वासन न दें और काम को अपनी प्राथमिकता मानकर चलते जाएं। आज अगर आप भाग्य के भरोसे रहेंगे तो समस्या हो सकती है। अपने विवेक से काम लें।

 

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी