language
Hindi

5 अक्टूबर राशिफल

view644 views

मेष राशि

 आज आप अपेक्षा से ज्यादा आप उत्साहित रहने वाले हैं, जिसकी वजह से आपके निर्णय बहुत बोल्ड और महत्वपूर्ण हो सकते हैं। कुछ लोग आपके इस स्वभाव को अपनी प्रेरणा के रूप में लेंगे तो हो सकता है कुछ लोग ये सोच लें कि आप दूर की नहीं सोच रहे हैं।


वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज बहुत धीमे-धीमे आगे बढ़ेंगे लेकिन इनकी मजबूती इन्हें रुकने नहीं देगी। आज आपको दूसरे लोगों को यह विश्वास दिलवाना होगा कि परिवर्तन आने में समय लगता है। आप कुछ अच्छा करने का सोच रहे हैं तो थोड़ा धैर्य रखना आपके लिए जरूरी है।


मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को अगर आज कुछ पाना है तो उसके लिए आपको अपनी पूरी ताकत छोंक देनी होगी। आज आपको जो कहना चाहते हैं, लोग उसे सुनने में दिलचस्पी रखेंगे।


कर्क राशि

कर्क राशि के जातक आज अपना सारा प्रेम परिवार को समर्पित कर देंगे। अगर आप अपने परिवार को अपने प्रेम का अहससा करवाने में कामयाब रहे तो यकीन मानिए आप दुनिया बदल देंगे।


सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज सीमाओं से बाहर निकलने की हिम्मत कर सकते हैं। आप साहसी हैं और सीधी बात करते हैं। आप अपनी बात, अपने विचार दूसरों तक पहुंचाने की कोशिश करें, अन्यथा लोग आपको गलत समझ बैठेंगे।


कन्या राशि

कन्या राशि के जातक आज बहुत आसानी से अपने रुके काम पूरे कर पाएंगे। आज आप अपने आसपास के हालात को बदलने की कोशिश करेंगे और यकीन मानिए आप अपनी मेहनत की वजह से कुछ बड़ा कर ही जाएंगे।


तुला राशि

तुला राशि के जातक अगर आज कुछ दर्शाना चाहते हैं तो उन्हें बड़ी ही सावधानी के सथ ऐसा करना होगा, अन्यथा लोग आपकी बातों को गलत नजरिया भी दे सकते हैं। इस बात का ध्यान बेहे जरूर रखें कि जरूरत से ज्यादा दूसरे को अपनी बातें ना बताएं।


वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक आज खुद ही कोई ना कोई लड़ाई मोल ले लेंगे। आज ऐसी बातों में उलझें ही ना जो आगे चलकर बहस का मुद्दा बन जाए, अन्यथा आप अपनी कब्र खुद ही खोद लेंगे।


धनु राशि

धनु राशि के जातक आज ज्यादा दूर की योजनाएं ना बनाएं। हो सकता है आप उन्हें पूरा कर पाने में संभव ना हो पाएं।


मकर राशि

मकर राशि के जातकों के साथ एक खूबी है कि वो सचेत  रहकर, पूरी तरह सोच-विचारकर ही आगे बढ़ते हैं, इसलिए इस बात की संभावना बहुत कम रहती है कि आप कोई गलत दिशा अपनाएं या अपने लिए कोई नकारात्मक निर्णय लें।


कुंभ राशि

कुंभ राशि में चंद्रमा की मौजूदगी से अप अपने लिए खुद ही खतरा बन जाएंगे। अपनी गलतियों से आज आप अपने दोस्त खो सकते हैं, इसलिए कोशिश करें कोई ना कोई सपोर्ट सिस्टम तो जरूर बचाकर रखें।


मीन राशि

मीन राशि के जातक आज अपने क्रोध की वजह से अपना नुकसान कर सकते हैं और इस बात का अंदाजा उन्हें बाद में होगा। आज तुला राशि के जातक आपके काम आ सकते हैं।

 

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी