language
Hindi

होलिका दहन की रात पाएं अपने जीवन की समस्त परेशानियों से मुक्ति

view510 views

होली का त्यौहार हिन्दू धर्म में अपना एक अलग महत्व रखता है। माना जाता है भगवान कृष्ण भी अपनी ‘राधा’, गोपियों और अन्य ग्वालों के साथ रंगों का यह त्यौहार बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाते थे, तभी तो बृज की होली देश-विदेश में चर्चित हैं।

रंगों की होली से एक दिन पूर्व होलिका दहन की परंपरा है, इसे बुराई पर अच्छाई की जीत के तौर पर मनाया जाता है। ऐसी मान्यता है कि होलिका की अग्नि में जलकर समस्त बुराइयां नाश हो जाती हैं। इसके अलावा होलिका दहन की रात कई मायनों में खास होती है, इस दिन किए गए पूजा-पाठ और शास्त्रीय उपाय विशेष फलदायी साबित होते हैं। इस दौरान काले जादू, प्रेत-आत्माओं और ऊपरी शक्तियों से मुक्ति पाने के उपाय किए जाते हैं।

अगर आप भी ऐसी किसी समस्या में उलझे हुए हैं या उलझने से डरते हैं और समय के अभाव के कारण स्वयं कोई पूजा या उपाय नहीं कर पा रहे हैं तो एस्ट्रोस्पीक के माध्यम से आपके लिए यह संभव हो सकता है।

होलिका दहन के अवसर पर एस्ट्रोस्पीक आपके लिए विभिन्न विशिष्ट पूजा उपलब्ध करवा रहा है जिनके जरिए आप और आपका परिवार समस्या मुक्त जीवन जी सकते हैं। अगर आप भी अपने जीवन की समस्त परेशानियों और दुखों से मुक्ति चाहते हैं तो निम्नलिखित लिंक्स पर क्लिक कर अपने लिए विशेष पूजा चुन सकते हैं, पूजा की सभी डीटेल्स आपको इन लिंक्स पर उपलब्ध हो जाएंगी:



होली के दिन काले जादू से अपनी और परिवार की रक्षा हेतु पूजा: 1 मार्च, 2018


होली पर प्रेत बाधा से मुक्ति के लिए पूजा: 1 मार्च, 2018


होली पर बुरी नजर उतारने और रक्षा हेतु पूजा: 1 मार्च, 2018


जीवन की बाधाओं और समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए होलिका दहन में भाग लें: 1 मार्च, 2018

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी