language
Hindi

क्या कहते हैं भाजपा, अमित शाह और योगी के सितारे !

view605 views

भाजपा में होगी अंतरकलह और विवाद:

जैसा कि पहले ही भविष्यवाणी की जा चुकी है, मार्च-अप्रैल से भाजपा में आपसी झगड़े और कलह बढ़ेगी, कारण होगा दशा छिद्र और नीच के तथा छठे भाव में स्थित चंद्र की दशा की शुरुआत! मार्च के बाद के कुछ महीने भाजपा के लिए अच्छे नहीं हैं! पार्टी कुछ महत्वपूर्ण चुनाव हारेगी, लेकिन इससे भी ज्यादा परेशानी की वजह बनेगा पार्टी के बीच अंतरकलह का मसला। वर्चस्व की लड़ाई साफ-साफ दिखती है ! इसमें कुछ बवाल पार्टी में तथाकथित अनियमितता और भ्रष्टाचार को लेकर होंगे !

14 मार्च से 05 अप्रैल का समय पार्टी के लिए ठीक नहीं है क्योंकि पार्टी इस समय केतु की प्रतयंतर दशा के प्रभाव में रहेगी, जिसका मतलब कुछ आकस्मिक और अप्रत्याशित घटनाएं भी घट सकती हैं, जिससे पार्टी को बचना चाहिए!

अमित शाह:

जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि मार्च-अप्रैल 2018 से अमित शाह की दशाएं ठीक नहीं हैं! पार्टी के कुछ नेता उनके खिलाफ सामने सकते हैं ! कुछ नेता पार्टी के अंदर मौजूद भ्रष्टाचार पर मुखऱ होंगे !

योगी आदित्यनाथ:

योगी आदित्यनाथ के विषय में मैंने 19 मई,  2017 को भविष्यवाणी की थी कि पार्टी में उनके खिलाफ कुछ लोग षडयंत्र करेंगे! उनकी कुंडली में कुछ जबरदस्त योग है जिनमे "शत्रुहंता" योग भी है, जिसके अनुसार योगी के दुश्मन उनके समक्ष टिक नहीं पाएंगे, उनसे हमेशा पराजित ही होंगे!  14 मार्च, 2018 को गोरखपुर उपचुनाव में बीजेपी की हार उन नेताओं को जवाब हैं जो योगीनाथ के साथ मिलकर कार्य नहीं करना चाहते। योगी आगे चलकर योगी भाजपा के एक चमकते सितारे साबित होंगे पर इस बीच उन्हें बहुत से विरोध और अनेक झंझवातों का सामना भी करना पड़ेगा।  

क्या भाजपा 2019 हार जाएगी ?

यह कहना बहुत ही जल्दबाज़ी होगी क्योंकि भाजपा अभी उतनी कमज़ोर नहीं है जितना उसे उपचुनावों के बाद मीडिया पेश कर रही है! यह भी सीधे-सीधे नहीं कहा जा सकता कि भाजपा जीत ही रही है ! इस संबंध में भविष्यवाणी तभी की जा सकती है जब विपक्ष के संभावित गठबंधन के पार्टियों और नेताओं की कुण्डलियां उपलब्ध हों!

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी