language
Hindi

साप्ताहिक राशिफल: धन संबंधी परेशानियां हो सकती हैं

view1403 views

मेष राशि

घरेलू जीवन में तालमेल की कमी नहीं रहेगी। पहले से ही बनी योजना इस सप्ताह लागू कर दीजिए, सफलता अवश्य मिलेगी। 4 तारीख के बाद आप अपने कार्य को लेकर काफी उत्सुक रहेंगे। भाई-भांजों के साथ अनबन हो सकती है।


वृषभ राशि

अगर पारिवारिक जीवन पर ध्यान नहीं दिया तो उसमें परेशानी आ सकती है। आपकी यह परेशानी कार्यस्थल पर भी प्रभाव डालेगी। इस सप्ताह हानि-लाभ दोनों समान रूप से चलेंगे। लव लाइफ में तनाव के चलते तनाव में रह सकते हैं।


मिथुन राशि

अगर सितारों की मानें तो इस सप्ताह आपकी आय में वृद्धि होने की पूरी-पूरी संभावना है। हो सकता है आपका सोशल सर्कल भी बढ़ जाए। परिवार के साथ कुछ बेहतरीन पल बिताने का मौका मिलेगा। हो सकता कुछ गलत फहमियां भी खड-ई हो जाएं। सप्ताह के अंत में थोड़ी परेशानी आ सकती है।


कर्क राशि

इस सप्ताह आपके सितारे स्थान परिवर्तन की ओर इशारा कर रहे हैं। प्रॉफिट अच्छा रहेगा। बाधाओं और चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन इससे कुछ खास परेशानी नहीं होगी। बिजनेस पार्टनर के साथ मनमुटाव होने की संभावना है।


सिंह राशि

इस सप्ताह आपके सितारे स्थान परिवर्तन की ओर इशारा कर रहे हैं। प्रॉफिट अच्छा रहेगा। बाधाओं और चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन इससे कुछ खास परेशानी नहीं होगी। बिजनेस पार्टनर के साथ मनमुटाव होने की संभावना है।


कन्या राशि

काम की वजह से आप इस सप्ताह अत्याधिक व्यस्त रहने वाले हैं। इस सप्ताह आप बहुत कामुक रहेंगे जिसकी वजह से प्रेम संबंध रोमांचक रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। यह सप्ताह आपके लिए बहुत सामान्य रहने वाला है।

 

तुला राशि

इस सप्ताह अपने फैसले दिल की बजाय दिमाग से लें और कड़वे वचन भूलकर भी ना निकालें। कहीं बाहर मूवी देखकर आएं या दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएं। शराब या मांसाहार ग्रहण करने से बचें। प्रेम के मामले में हलात अनुकूल हैं, सप्ताह का आखिरी भाग थोड़ा परेशान कर सकता है।


वृश्चिक राशि

यह सप्ताह आपके लिए बहुत सामान्य रहने वाला है। शुरुआती सप्ताह में धन संबंधी परेशानियां हो सकती हैं इसलिए थोड़ा संभलकर चलें। अपने वचनों से आप किसी का मन दुखा सकते हैं, इसलिए खुद पर मोयंत्रण रखें। अपने प्रेमी पर संदेह करने से बचें, यह आपके रिलेशनशिप को नुकसान पहुंचा सकता है।

 

धनु राशि

किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से मुलाकात संभव है। नई चीजें सीखने में रुचि बढ़ेगी। काम को लेकर व्यस्तता रहने की ससंभावना है। इस सप्ताह आप अपनी विवेकशीलता के साथ निर्णय लेंगे। ऑफिस में आपकी प्रतिभा का गुणगान होगा, जिससे आपकी प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। धन खर्च की ओर आपका रुझाना बढ़ेगा।


मकर राशि

मन से ज्यादा आप दिमाग की बात सुनेंगे। वैवाहिक जीवन सुखद रहने की संभावना है। अगर आप अपने विचारों को लेकर स्पष्ट रहें तो यह आपके लिए बहुत अच्छा है। किसी कठिन कार्य को संपन्न करने के बाद आपको पहचान मिलेगी।


कुंभ राशि

किसी वजह से सप्ताह की शुरुआत में आप थोड़े परेशान रह सकते हैं। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि अचानक बढ़ जाएगी। स्वास्थ्य की चिंता परेशान कर सकती है। आय में धीमी गति समस्या का कारण बन सकती है। घर में मानसिक शांति का अभाव रह सकता है। अपने प्रेमी पर संदेह करने से बचें, यह आपके रिलेशनशिप को नुकसान पहुंचा सकता है।

 

मीन राशि

आप किसी लंबी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। घर में विवाद की स्थिति बनने की संभावना नजर आ रही है। भाई-बहनों के साथ संबंध मधुर होंगे और समाज में प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। शुरुआती सप्ताह में धन संबंधी परेशानियां हो सकती हैं इसलिए थोड़ा संभलकर चलें। अपने वचनों से आप किसी का मन दुखा सकते हैं, इसलिए खुद पर मोयंत्रण रखें।

 

 

 

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी