language
Hindi

साप्ताहिक राशिफल: पर्सनल लाइफ में आ सकते हैं उतार-चढ़ाव

view253 views

मेष राशि (21 मार्च – 19 अप्रैल)

इस सप्ताह आपको आपको धनलाभ होने के आसार हैं, कार्यस्थल पर भी आपका समय काफी अच्छे से गुजरेगा। आप पूरी एकाग्रता से अपने काम में ध्यान लगा सकते हैं कार्योन्नति की उम्मीद भी इस समय कर सकते हैं। बेहतर प्रदर्शन के लिये कार्यस्थल पर आपकी प्रशंसा भी हो सकती है।।


वृषभ राशि (20 अप्रैल – 20 मई)

आपके लिए यह समय प्रोफेशनल लाइफ के लिहाज से बहुत अच्छा रहने वाला है। आपको अपने खर्चों पर थोड़ी लगाम रखनी चाहिए अन्यथा आप मुश्किल में भी फस सकते हैं। साथ ही स्वास्थ्य के लिहाज से भीयह सप्ताह थोड़ा मुश्किल है इसलिए संभलकर चलेंगे तो बेहतर होगा।  


मिथुन राशि (21 मई से 20 जून)

आपकी राशि के लोगों के यह समय आपके लिये काफी अच्छा रहने के आसार हैं। इस स्प्ताह आप्की स्थिति अपेक्षाकृत लाभ की ही रहेगी, संभव है आप किसी बड़ी खरीददारी को इस समय अंजाम दें। इस सप्ताह आपको स्वयं और विवादों को एक दूसरे से दूर ही रखना चाहिए और साथ ही अपनी सेहत का भी ध्यान रखें।


कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

इस सप्ताह आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है, लेकिन मूड थोड़ा सही नहीं रहेगा। आपको अपनी पर्सनल लाइफ का खास ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि जीवनसाथी के साथ टकराहट बढ़ सकती है। परिवार के बड़े-बुजुर्गों की सलाह को अनदेखा ना करें। इस समय आपके लिये धन प्राप्ति के योग भी प्रबल हैं।


सिंह राशि (23 जुलाई – 22 अगस्त)

यह सप्ताह आपके लिए मिला-जुला साबित होगा, आप बड़ी आसानी से यह सप्ताह बिता लेंगे। आपको बस अपने निजी जीवन पर खास ध्यान देने की आवश्यकता है, शायद आपकी अनदेखी की वजह से कोई आपसे रूठने जा रहा है।


कन्या राशि (23 अगस्त – 22 सितंबर)

यह सप्ताह सेहत के लिहाज से बहुत अच्छा रहेगा, इतना ही नहीं कुंडली में कुछ अच्छे योग बनने की वजह से आप अपने विरोधियों पर भी हावी रहेंगे। आपको अपने घर-परिवार की जिम्मेदारियों को सही से निभाना चाहिए।


तुला राशि (23 सितंबर – 22 अक्टूबर)

सप्ताह का आरंभ विद्यार्थियों के लिये अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है, साथ ही रोमांटिक लाइफ में भी आपको अपने पार्टनर का सहयोग मिल सकता है। आपको अपने प्रतिस्पर्धियों से थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी।


वृश्चिक राशि (23 अक्टूबर – 21 नवंबर)

आपकी राशि के लोगों के लिए यह समय थोड़ा मुश्किलों वाला चल रहा है। लेकिन इस सप्ताह की शुरुआत में आपकी सुख सुविधाओं में इजाफा हो सकता है। सप्ताह की शुरुआत आपके लिये अच्छी कही जा सकती है।


धनु राशि (22 नवंबर – 21 दिसंबर)

इस सप्ताह आप अपने घर की साज-सज्जा के लिये या फिर अपनी एक लग्जरी लाइफ का सुख भोगने के लिये कोई खरीददारी कर सकते हैं। साथ ही आपको अपनी रोमांटिक लाइफ में थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी, शायद कोई बड़ी परेशानी आपका इंतजार कर रही है।


मकर राशि (22 दिसंबर – 19 जनवरी)

सप्ताह के आरंभ में आपके निजी रिश्ते मधुर रहेंगें और साथी से भी आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। लेकिन अगले दो दिन आपको मानसिक तनाव से भी गुजरना पड़ सकता है। इस समय किस्मत तो आपके साथ रहेगी लेकिन पार्टनर को लेकर गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं।


कुंभ राशि (20 जनवरी – 18 फरवरी)

इस सप्ताह आप स्वयं को सौभाग्यशाली महसूस कर सकते हैं और  आपका आत्मबल काफी मजबूत व सेहत अच्छी रहने की उम्मीद कर सकते हैं। आप धन प्राप्ति की उम्मीद भी कर सकते हैं।


मीन राशि (19 फरवरी – 20 मार्च)

इस सप्ताह आपको अपनी पर्सनल लाइफ के मामले में बहुत से उतार-चढ़ाव से होकर गुजरना पड़ सकता है। सप्ताह के अगले दो दिनों में किस्मत कुछ करवट ले सकती है और ये आपके लिए अच्छी खबर बनकर आएगी। परिजनों से भी रिश्ते हो सकता है मधुर न रहें, खासकर पिता के साथ खटपट हो सकती है।

 

आपको यह आलेख कैसा लगा, अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
टिप्पणी