language
Hindi
सुशील कुमार सिंह

सुशील कुमार सिंह

ज्योतिष शास्त्र विशेषज्ञ
सुशील कुमार सटीक भविष्यवाणी करने के लिए प्रख्यात हैं। उन्होंने दुनिया के इतिहास में कुछ ऐसी भविष्यवाणियां की हैं जो आज इतिहास बन गई हैं। सुशील कुमार वैदिक ज्योतिषी के रूप में ख्याति प्राप्त हैं। लगभग दो दशक के उनके अनुभव ने कई सेलिब्रिटिज़ और फिल्म स्टार्स की जिंदगी बदल दी है। वह केवल उन्हें सही दिशा नहीं बताते बल्कि उनकी किस्मत के बारे में भी भविष्यवाणी करते हैं।

आज सुशील कुमार के पास इतना अनुभव है कि वे बिजनेस, करियर, परिवार, पैसा और शिक्षा आदि में आने वाली समस्याओं को हल कर सकते हैं। वे सिर्फ अपने क्लाइंट्स का भविष्य ही नहीं बताते हैं बल्कि वैदिक तकनीक से उनकी काउंसलिंग भी करते हैं। कई सालों तक वे कई अखबारों और पत्रिकाओं में स्तंभकार के रूप में लिखते रहे हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया जैसे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय अखबारों में भी लिखा है। कम से कम जानकारी जैसे जन्म की तारीख, जन्म का समय आदि के साथ वह आदमी का अतीत, वर्तमान और भविष्य बता देते हैं।

ज्योतिष के क्षेत्र में सुशील सिंह एक दुर्लभ मणि के रूप में हैं। वह भविष्यवाणी करने के लिए नवीनतम प्रौद्योगिकी और गैजेट की सहायता से भविष्यवाणियां करते हैं जिसेस उन्हें बेहतर परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलती है और इसी वजह से वह जनता तक अपनी पहुंच बना पाते हैं। वह आधुनिक वैज्ञानिक ज्ञान को एकीकृत करते हैं। वह मणि विज्ञान के क्षेत्र में भी विशेषज्ञ हैं। वह मानते हैं कि ज्योतिष स्वयं-विकास के लिए एक उपकरण है जो समस्याग्रस्त लोगों को अपनी आंतरिक इच्छाओं को महसूस करवाता है। उनकी भविष्यवाणियां ग्रहों की शक्ति,  डिग्री,  दशा भुक्ति  संयोजन,  दोष और योगों पर आधारित है।

उनकी ज्योतिष सेवाओं में लाइफ रीडिंग, करियर रिपोर्ट, विस्तृत कुंडली मिलान, मैच मेकिंग, स्वास्थ्य रिपोर्ट, बिजनेस रिपोर्ट, फाइनेंस रिपोर्ट, लव कैमिस्ट्री रिपोर्ट और अन्य रिपोर्ट्स शामिल हैं।
ज्योतिष सुशील कुमार सिंह प्रेम और रिलेशन ज्योतिष, राजनीतिक ज्योतिष, करियर ज्योतिष, व्यापार और पैसा ज्योतिष में माहिर हैं। उन्होंने स्त्री-पुरुष संबंधों पर बहुत अधिक शोध किया है। तलाक, जुदाई और शादी आदि विषयों पर उनके कामों की सराहना की गई है। खगोल-हस्तकला सहित जन्म के समय के सुधार की उनकी विधि भी दुर्लभ है।

यहां हम आपको सुशील कुमार की वे महत्वपूर्ण भविष्यवाणियां बता रहे हैं जो बिल्कुल ठीक बैठी हैं:

1.    साल 2013 से पहले के जनरल इलेक्शन के लिए सुशील कुमार ने भविष्यवाणी की थी कि नरेंद्र मोदी के लिए महिलाएं समस्या खड़ी करेंगी। यह भविष्यवाणी उनकी बिल्कुल ठीक निकली।
2.    सुशील कुमार ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि साढ़ेसाती नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी दोनों के लिए समस्या खड़ी करेगी।
3.    उन्होंने 2014 में भविष्यवाणी की थी कि साल 2015 में वसुंधरा राजे का खराब टाइम आएगा। उनकी यह भविष्यवाणी उनके ब्लॉग पर छपी थी।
4.    साल 2009 में सुशील कुमार ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2014 में भाजपा अपना खोई हुई सत्ता फिर से वापस पाएगी और केंद्र में सरकार बनाएगी।
5.    उऩ्होंने रॉबर्ट वाड्रा, वरुण गांधी, माग्ररेट अल्वा, राजनाथ सिंह, सुब्रमण्यम स्वामी के बुरे दिन और उत्तराखंड की त्रासदी के बारे में पहले ही भविष्य वाणी कर दी थी।
6.    नितिन गड़करी राष्ट्रपति का पद प्राप्त नहीं कर पाएंगे, यह भविष्यवाणी भी उन्होंने पहले ही कर दी थी।
7.    सुशील कुमार ने 2009 में भविष्यवाणी की थी कि साल 2010 के बाद कांग्रेस सबसे बुरी स्थिति में आ जाएगी। वह सरकार नहीं बना पाएगी। और ऐसा ही हुआ।
8.    उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की थी कि नीतीश कुमार भविष्य में एनडीए छोड़ देंगे।
9.    2012 के यूपी इलेक्शन आने से पहले सुशील कुमार ने भविष्यवाणी कर दी थी अखिलेश यादव अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं। उस समय तक मुलायम सिंह ही एकमात्र व्यक्ति थे उस पद के लिए।
10.     उन्होंने बराक ओबामा की जीत की भी घोषणा पहले ही कर दी थी।

Per minute ` 150 Call Now

चर्चित सेवाएं (1) प्रस्तुति : सुशील कुमार सिंह