language
Hindi

सिंह वित्तीय राशिफल

इस साल आपके भविष्यफल के अनुसार संपूर्ण रूप से आपकी आय की स्थिति अच्छी रहेगी। जो लोग व्यवसायिक हैं और बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करते हैं ये उनके लिए ऊंची उड़ान भरने का समय है। इस साल आपको अपनी परियोजनाओं में बड़ी सफलता मिलेगी। आपके धन के घर में मंगल और बुध राज कर रहें हैं। ये प्रमुख ग्रह आपके धन और वित्त राशिफल के बारे में बताते हैं। इस साल आपको कुछ बाहरी स्त्रोत से धन प्राप्त हो सकता है। यदि आप शेयर बाजारों में निवेश करना चाहते हैं, तो निर्णय लेने के लिए यह अच्छा समय है।

सिंह के लिए वित्त ज्योतिष 2017

इस साल सिंह राशि के लोग खुश रहेंगे। आपकी वित्तीय संभावना अच्छी रहेगी। आपको इस वर्ष अपनी पिछली की गई कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। इस साल के दौरान ग्रहों की स्थिति आपको नकारात्मक परिस्थितियों से बाहर निकलने में मदद करेगी। आप में से कुछ जातकों सट्टा व जुआं खेलने में भाग्यशाली हो सकते हैं।

इस वर्ष आपको अपनी अंतरआत्मा के कथन अनुसार चलने की सलाह दी जाती है। आपकी वित्तीय स्थिति धीरे-धीरे विकसित होगी।

वित्त ज्योतिष के अनुसार आपके लिए धन बनाने का यह अच्छा समय है। आपको वो पैसा भी वापस मिल सकता है जो किसी ने लंबे समय पहले आपस लिया हो और ठीक वैसे ही यदि आपने भी किसी से रुपए ले रखें हैं तो आपको उसे वापस कर देने चाहिए। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा और इससे परिवार वाले खुश होंगे।

अगर आप एक संयुक्त खाते में निवेश करना चाहते हैं तो आपको अपने फैसले का पुन: मूल्यांकन करना चाहिए। अगर आप ऋण और भारी निवेश नहीं लेते हैं तो बेहतर होगा।

जब बुध, सिंह राशि के पैसे के घर का शासक होता है तो इस अवधि में बेहतर होता है कि आप कोई नया अनुबंध न करें। साथ ही आप अपने संचार में ध्यान दें। आप जनता और अपने मालिक के साथ जो भी बहते हैं वह बुध के कारण होता है, क्योंकि बुध संचार का ग्रह होता है। यदि आपने बोलते समय ध्यान नहीं रखा तो यह आपको परेशानी में डाल सकता है।

इसके बाद बृहस्पति आपके यात्रा घर में होगा। यह प्लूटो और यूरेनस के साथ एक अच्छा पहलू बनाएगा। इसलिए, इस अवधि के दौरान कार्यस्थल में दुर्घटनाओं और कुछ गड़बड़ी का अंदेशा रहेगा। यदि आप वर्ष 2017 अपने वित्त राशिफल के बारे में दुविधा में हैं, तो आप हमारे पैनल के एक्सपर्ट से संपर्क कर सकते हैं और आप अपने वित्तीय स्थिति से संबंधित मार्गदर्शन ले सकते हैं।
हमारे विशेषज्ञों के पास जीवन की हर समस्या का समाधान मौजूद है। आप अपना सवाल कर हमारे प्रतिष्ठित ज्योतिषाचार्यों से उपाय प्राप्त कर सकते हैं।