language
Hindi
संजय बी जुमानी द्वारा नाम में सुधार

संजय बी जुमानी द्वारा नाम में सुधार

प्रस्तुति: Sanjay B Jumani

आपका नाम आपको पुकारने का बस एक जरिया मात्र नहीं है, लेकिन उसके भीतर आपके व्यक्तित्व और नियति को प्रभावित करने की भी क्षमता होती है। अंकशास्त्र के माध्यम से आप अपने नाम में कुछ परिवर्तन लाकर अपने भविष्य को भी सुधार सकते हैं। 

अंकशास्त्र में हर “अक्षर” को एक खास नंबर दिया गया है, जब आपके नाम के अक्षरों से संबंधित अंकों को जोड़ा जाता है तो यह आपका नियति अंक बन जाता है। यही अंक बताता है कि आपका नाम आपके ऊपर कितना अनुकूल या प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा है। नाम में थोड़ा बहुत परिवर्तन कर आप अपने नियति अंक को भी बदल सकते हैं। 

आप अपने जन्म की तारीख तो नहीं बदल सकते, लेकिन आप अपने नाम में कुछ छेड़छाड़ कर – जैसे कि अक्षरों को कम या ज्यादा करना ताकि उनका सकारात्मक प्रभाव आपके ऊपर पड़े ताकि आपके जीवन में परिमार्जन हो सके।  

नाम में सुधार संबंधी यह रिपोर्ट आपको प्रख्यात अंकशास्त्री संजय बी. जुमानी द्वारा प्राप्त होगी जिसमें आपको आपके नाम की स्पेलिंग और हस्ताक्षर से संबंधित कुछ विशिष्ट सुझाव दिए जाएंगे। साथ ही आपको ये भी बताया जाएगा कि क्या आपका नाम और आपके जन्म की तारीख एक दूसरे से अनुकूल संबंध रखते हैं या नहीं। इसके अलावा आप अपने बल्कि व्यवसाय, घर और ऑफिस के नाम से संबंधित सुझाव भी प्राप्त कर सकते हैं।  

8142 115
मूल्य ` 8142 | $ 115 टैक्स सहित अभी खरीदें

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

चर्चित सेवाएं (1) प्रस्तुति : संजय बी जुमाणी

आपको शायद दिलचस्पी हो

अजय भांबी द्वारा विवाह संबंधी विवरण
किसी भी व्यक्ति के जीवन में विवाह बहुत अहम स्थान रखता है। एक सही इंसान को अपना जीवनसाथी बनाकर आप......  और पढ़ें »
हनी चोपड़ा द्वारा विवाह संबंधी विवरण
वैयक्तिक जीवन में विवाह एक बहुत महत्वपूर्ण पड़ाव होता है। यह विवाह से जुड़ा संपूर्ण विवरण होगा,......  और पढ़ें »